Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Viral Video: प्लेन में ही हो गया ऐसा गजब का झगड़ा, चीख-पुकार के बाद 6 लोग पहुंचे जेल

Fight In Plane: आपसी मतभेद के चलते आपने झगड़ों के किस्से तो सुने ही होंगे. लेकिन क्या आपने सुना है कि प्लेन में ही ऐसी लड़ाई (Fighting) हो गई कि बात मार-पिटाई तक पहुंच गई? ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड (Trend) कर रहा है.

विमान से यात्रा करने वाले यात्रियों को इस तरीके की खबर सुनकर आश्चर्य हो सकता है. शायद ही आपने कभी ऐसी लड़ाई देखी होगी जैसी इस ट्रेंडिंग वीडियो में दिख रही है. ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो ने प्लेन (Plane) में हुए एक ऐसे झगड़े का खुलासा किया है जिसमें दो ग्रुप्स (Groups) के बीच इस कदर लड़ाई छिड़ गई कि कुछ लोग अपना आपा खो बैठे और हाथापाई पर उतर आए.


विमान में हुआ भयंकर झगड़ा

विमान में ऐसा भयंकर झगड़ा हुआ कि हर जगह चीख-पुकार (Screaming) मच गई. एक क्रू मेंबर ने झगड़े को रोकने के लिए बीच-बचाव करने की कोशिश भी की लेकिन लड़ाई नहीं रुकी. ये झगड़ा विमान के दो गुटों के बीच में हुआ. इस मामले का एक वीडियो इंटरनेट (Internet) पर छाया हुआ है. आप भी इस वीडियो को देखें...

ये भी पढें: भगवान ऐसा बेटा किसी को न दे ...! अमृतधारी मां-बाप का किया ये हाल


केएलएम एयरलाइन की फ्लाइट में हुआ ऐसा

'डच न्यूज' के अनुसार ये मामला केएलएम एयरलाइन (KLM Airline) की फ्लाइट का है. ये फ्लाइट ब्रिटेन (Britain) के मैनचेस्टर से नीदरलैंड (Netherlands) के एम्सटर्डम जा रही थी. दो गुटों में हुई झड़प एक ऐसे झगड़े में बदल गई कि मुक्के और लाते-घूंसे तक चलने लगे. इसके कारण कुछ यात्री थोड़े से जख्मी (Injured) भी हो गए. इस मामले का ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) के लिए चर्चा का कारण बना हुआ है.


6 लोगों को किया गया गिरफ्तार

ऐसा बताया जा रहा है कि झगड़े में शामिल 6 ब्रिटिश यात्रियों (British Travelers) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले की जांच शुरू की जा चुकी है. जांच खत्म होने के बाद ही कोई भी एक्शन लिया जाएगा. ट्विटर (Twitter) पर शेयर किए गए इस वीडियो को लेकर तमाम लोगों ने कमेंट्स किए हैं. इसके अलावा ज्यादातर लोगों ने इस तरह की हरकत की निंदा की है.

Post a Comment

0 Comments