Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

सलमान खान को मिली धमकी का मामला पुलिस ने सुलझाया, महाकाल नाम का शख्स गिरफ्तार

सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को मिली धमकी के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है.


दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया है कि अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को मिली धमकी भरे खत के मिलने का मामला सुलझा लिया गया है. महाराष्ट्र पुलिस की मदद से इस मामले को सुलझाने की बात कही गई है. सलमान खान को मिले धमकी भरे खत के मामले में महाकाल नाम के शख्स की गिरफ्तारी हुई है. जिस महाकाल को गिरफ्तार किया गया है, उसने पुलिस से पूछताछ में बताया है कि आखिर खत के पीछे का सच क्या है. दावा ये भी किया जा रहा है कि खत रखने का ये मामला भी लॉरेन्स बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ है.

इससे पहले दिन में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा की एक टीम फिल्म लेखक सलीम खान और उनके बेटे अभिनेता सलमान खान को धमकी भरा पत्र मिलने के मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ करने के लिए दिल्ली पहुंची. 

मुंबई पुलिस ने सलीम खान और सलमान खान के बयान दर्ज कर लिए हैं और अभिनेता के बांद्रा उपनगर स्थित आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पुलिस ने सलमान के दो अंगरक्षकों के भी बयान दर्ज किए हैं.

पत्र में कहा गया है,‘‘ सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्द आपका मूसेवाला जैसा हाल होगा जी.बी एल.बी.....’’ अनुमान लगाया जा रहा है कि जी.बी और एल.बी का मतलब गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई से हो सकता है. हालांकि पुलिस ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है.गौरतलब है कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

Post a Comment

0 Comments