Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Maharashtra: एक और बुराड़ी कांड से सनसनी! यहां एक ही घर में मिले परिवार के 9 लोगों के शव

जानकारी के मुताबिक डॉक्टर दंपति के घर में 9 लोगों की मौत के पीछे कर्ज को वजह माना जा रहा है, जिसके बाद परिवार ने सामूहिक आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठाया है. इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई है.


महाराष्ट्र के सांगली से बुराड़ी कांड जैसी एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. सांगली जिले में सोमवार को एक ही परिवार के 9 सदस्य अपने घर में मृत पाए गए. पुलिस शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या का मामला बता रही है. हालांकि इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है और इतने लोगों की एक साथ मौत से लोग दहशत में हैं.


घर में अलग-अलग जगह मिले शव

मुंबई से करीब 350 किलोमीटर दूर सांगली जिले के म्हैसाल में एक घर में ये शव मिले हैं. सांगली के पुलिस अधीक्षक दीक्षित गेदाम ने कहा, ‘हमें एक घर में नौ शव मिले हैं, तीन शव एक जगह मिले, जबकि छह अन्य अलग-अलग जगहों पर मिले हैं.’ यह पूछे जाने पर कि क्या यह सामूहिक आत्महत्या का मामला है, उन्होंने कहा कि पुलिस मौके पर मौजूद है और सभी पहलुओं की जांच कर रही है.

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें आशंका है कि यह आत्महत्या का मामला है. हालांकि, पोस्टमॉर्टम के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा. अधिकारी ने यह भी कहा कि उन्हें आशंका है कि परिवार के लोगों ने कोई जहरीला पदार्थ खाकर जान दी है. मृतकों में एक पशु चिकित्सक और उसका भाई, एक स्कूल टीचर, उनकी पत्नी और बच्चे शामिल हैं, जिनके 9 शव उनके घरों से बरामद किए गए हैं.


मौत के पीछे कर्ज हो सकता है वजह

जानकारी के मुताबिक डॉक्टर दंपति के घर में 9 लोगों की मौत के पीछे कर्ज को वजह माना जा रहा है, जिसके बाद परिवार ने सामूहिक आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठाया है. इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई है और मौके पर भारी भीड़ भी जमा हो गई थी. लोग इस घर को देखने के लिए आ रहे हैं.

साल 2018 में दिल्ली के बुराड़ी इलाके से ऐसा ही मामला सामने आया था. यहां एक घर में एक ही परिवार के 11 सदस्यों के शव बरामद हुए थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि सभी 11 लोगों की मौत फांसी लगाने की वजह से हुई. मृतकों में से कुछ लोगों की आंखों पर पट्टी बंधी हुई थी और इसके पीछे अंधविश्वास को वजह माना गया था.


ये भी पढ़ें:हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Nukkad Live Letest News पर।

Post a Comment

0 Comments