Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

गर्लफ्रेंड के साथ ‘हल्की सी बरसात’ गाने पर रोमांस करते दिखे Munawar Faruqui, नाजिला संग पहला गाना रिलीज़

 मुनव्वर फारूकी का पहला गाना रिलीज हो गया है, जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला के साथ दिखाई दे रहे हैं.

स्टैंड-अप कॉमेडियन से फेमस सेलिब्रिटी बने मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने बेशक लाखों दिलों को जीता है. यूं तो मुनव्वर को असली पहचान रियलिटी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) पर मिली है, लेकिन वह इससे पहले भी अपने सेंस ऑफ ह्यूमर, कॉमिक टाइमिंग और शायराना अंदाज के लिए मशहूर हैं. मुनव्वर इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला (Nazila) के साथ रिलेशनशिप फेज को एंजॉय कर रहे हैं और हाल ही में उनका पहला गाना भी रिलीज हुआ है.

मुनव्वर फारूकी का गर्लफ्रेंड नाजिला संग पहला गाना

मुनव्वर और नाजिला पहली बार साथ में एक म्यूजिक वीडियो में नजर आ रहे हैं. उनका गाना 'हल्की सी बरसात' (Halki Si Barsaat) 8 जून 2022 को रिलीज हो गया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. महज कुछ ही घंटों में उनके गाने को 1 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और ये नंबर बढ़ते जा रहे हैं. वीडियो में नाजिला और मुनव्वर की क्यूट केमिस्ट्री वाकई दिल जीतने वाली है. अपने ऑफस्क्रीन कपल को ऑनस्क्रीन पर देखना उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं हैं. 

क्या 'खतरों के खिलाड़ी 12' से बैकआउट हो गए हैं मुनव्वर?

मुनव्वर फारूकी ‘लॉक अप’ के विनर बने थे. ‘लॉक अप’ के बाद उन्हें रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के लिए चुना गया था. हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'खतरों के खिलाड़ी 2' के स्टंट शुरू हो गए हैं, लेकिन वायरल फोटोज में मुनव्वर दिखाई नहीं दे रहे हैं. यहां तक कि, उन्हें साउथ अफ्रीका के केपटाउन (शो का शूटिंग स्पॉट) के लिए रवाना होते हुए भी नहीं देखा गया. ऐसे में माना जा रहा है कि, शायद वह शो से बैकआउट हो गए हैं. खैर, ये बात तो बाद में ही पता चलेगी कि, वह शो में हैं या नहीं.

Post a Comment

0 Comments