Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Putin Health Status: नए वीडियो में हिलते-डुलते दिखे रूसी राष्ट्रपति पुतिन, गंभीर बीमारी की खबरों के बीच वायरल हो रहा Video

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि रूसी राष्ट्रपति पुतिन पोडियम के पास खड़े होकर भाषण दे रहे हैं और अपना पैर हिलाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.


रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) के एक नए वीडियो ने उनके स्वास्थ्य को लेकर नई चिंताएं पैदा कर दी हैं. खबरें हैं कि वो ब्लड कैंसर (Blood Cancer) से पीड़ित हैं. न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, राष्ट्रपति क्रेमलिन में एक पुरस्कार समारोह में मौजूद थे, जहां वह हिल रहे थे और खड़े होने के लिए संघर्ष कर रहे थे. वीडियो में नजर आ रहा है कि रूसी राष्ट्रपति पुतिन पोडियम के पास खड़े होकर भाषण दे रहे हैं और अपना पैर हिलाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार यह एक खतरनाक दृश्य है. बता दें कि पुतिन के डॉक्टरों ने उन्हें सलाह दी है कि वे अपने अस्थिर स्वास्थ्य के कारण लंबे समय तक सार्वजनिक रूप से कहीं मौजूद न हों. लेकिन फिर भी पुतिन एक सार्वजनिक कार्यक्रम में दिखाई देते हैं.


ज्यादा बीमार हैं पुतिन

गौरतलब है कि रूसी राष्ट्रपति का स्वास्थ्य हमेशा दुनिया भर के लिए चर्चा का विषय रहता है और जब से यूक्रेन पर आक्रमण शुरू हुआ है, तब से तो ये अफवाहें चल रही हैं कि वह गंभीर रूप से बीमार हैं.


पुतिन के बारे में ऐसा दावा

फॉक्स न्यूज ने मंगलवार को एक रिपोर्ट में कहा कि रूसी नेता का एक विशेष सहयोगी है जो पुतिन के विदेश में होने पर उसका मल और मूत्र एकत्र करता है और उसे मास्को में निपटाने के लिए वापस लाता है. यह इस डर से किया जाता है कि मलमूत्र को पीछे छोड़ने से पुतिन के स्वास्थ्य के बारे में बहुत अधिक जानकारी सामने आ सकती है.


ये भी पढ़ें:हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Nukkad Live Letest News पर।

Post a Comment

0 Comments