Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Saharsa News: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से बच्चे की मौत, खेत में काम कर रहे मां-बाप को पानी देने गया था मासूम

 कुंदन अपने मां-पिता के लिए पानी लेकर खेत गया था, जहां से घर लौटने के दौरान बारिश शुरू हो गई. इसी दौरान आकाशीय बिजली की चपेट में आने से रास्ते में ही मौत हो गई.


बिहार के सहरसा में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक 11 वर्षीय बच्चे की सोमवार की देर शाम मौत हो गई. मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. 11 वर्षीय कुंदन सहरसा जिले के सौरबाजार थाना क्षेत्र के चिकनी गांव वार्ड नं 6 का रहने वाला था. वहीं, घटना की सूचना पर मंगलवार की सुबह पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

बताया जा रहा है कि 11 वर्षीय कुंदन कुमार पानी लेकर अपने मां और पिता को देने बहियार गया था, जहां कुंदन के पिता और मां खेत में काम कर रही थी. पानी देकर जब कुंदन वापिस अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान तेज आंधी के साथ बारिश शुरू हो गई और रास्ते में ही आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया, जिससे कुंदन की रास्ते में ही मौत हो गई. वहीं, घटना के बाद से गांव में मातम पसरा है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

मृतक के मामा ने बताया घटना का कारण
इस घटना के संबंध में मृतक के मामा अरविंद यादव ने बताया कि पानी लेकर वो अपने मां और पिता को देने बहियार गया था और घर लौटने के दौरान रास्ते में ही आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया. इससे कुंदन की मौत हो गई. वहीं, पोस्टमार्टम करवाने सदर अस्पताल आए सौरबाजार थाना के चौकीदार सुरेंद्र पासवान ने बताया कि ग्रामीणों के अनुसार, बच्चा खेत में पानी देने के लिए गया था. वहां से घर लौटने के दौरान ठनका गिरने से उसकी मौत हुई है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है.

ये भी पढ़ें:हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Nukkad Live Letest News पर।

Post a Comment

0 Comments