Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

UP: बिहार में 7 सड़क हादसों में 20 की मौत

बिहार में (In Bihar) शनिवार को सात सड़क हादसों में (In 7 Road Accidents) कम से कम 20 लोगों की मौत हो गई (20 Persons Killed) । अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पूर्णिया जिले में, महिंद्रा स्कॉर्पियो के पलटने और पानी के गड्ढे में गिरने से कम से कम नौ लोगों की मौत हो गई। कार सवार दुर्भाग्य से वाहन से बाहर नहीं निकल पाए और उनकी डूबने से मौत हो गई।

स्कॉर्पियो सवार एक शादी समारोह से लौट रहे थे और तेज गति के कारण वाहन के चालक ने नियंत्रण खो दिया। एक अन्य दुर्घटना में पटना जिले के दानापुर इलाके में एक तेज रफ्तार तेल टैंकर की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई। पीड़ितों की मौके पर ही मौत हो गई। तीसरा हादसा अररिया जिले में हुआ, जब ढोलबज्जा इलाके में मोटरसाइकिल सवार तीन युवक आपस में भिड़ गए। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। वे एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। मरने वालों में एक दूल्हे का भाई भी था।

चौथा हादसा जहानाबाद जिले के पाली मोड़ में एनएच-110 पर हुआ, जब तेज रफ्तार कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी। एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया।पांचवां हादसा बांका जिले में उस समय हुआ जब एक तेज रफ्तार कंटेनर ट्रक ने विपरीत दिशा से आ रही आल्टो कार को टक्कर मार दी. हादसा लीलावरन गांव में हुआ। एक ऑल्टो सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य को इलाज के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल रेफर कर दिया गया।

छठा हादसा शेखपुरा जिले में हुआ, जब बसंत गांव में एक वाहन ने दो लोगों को कुचल दिया, साथ ही जमुई जिले में एक ई-रिक्शा के पलटने से 5 साल के बच्चे की मौत हो गई। उस हादसे में तीन लोग घायल भी हुए। सड़क हादसों में हुई मौतों के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये देने की भी घोषणा की।

Post a Comment

0 Comments