Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Seelampur Murder: भाई की हत्या कर फ्रीज में छिपा दी थी लाश, पुलिस ने दो आरोपी किए गिरफ्तार

 दिल्ली के सीलमपुर में फ्रीज के अंदर मिली लाश की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों ने लूट के इरादे से शख्स की हत्या करके फ्रीज में छिपा दिया था.

दिल्ली के सीलमपुर में घर के अंदर फ्रिज में बरामद लाश का मामला सुलझाते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें से एक आरोपी मृतक का सगा भाई है. दिल्ली के नॉर्थ-ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी संजय सेन के मुताबिक, 22 जुलाई को सीमापुर इलाके में 50 साल के जाकिर की लाश घर में रखे फ्रीज से बरामद हुई थी. आरोपियों की पहचान आबिद और जाहिद के तौर पर हुई है.


घर में अकेले रहते थे मृतक

डीसीपी संजय सेन के अनुसार, इस मामले में पुलिस ने जांच करते हुए मृतक जाकिर के भाई आबिद हुसैन उम्र 55 साल और 25 साल के जाहिद को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में दोनों ने खुलासा किया है कि जाकिर घर में अकेले रहते थे. दोनों को जानकारी मिली थी कि जाकिर के घर में काफी ज्यादा कैश रखा है.


लोहे के हैमर से किया वार

इसके बाद दोनों ने मिलकर लूट की योजना बनाई. कैश लूट के इरादे से दोनों ने मिलकर जाकिर की घर में लोहे के हैमर से सिर पर वार करके हत्या कर दी थी. इसके बाद घर में रखे कैश और गहने लूट लिए थे और लाश को फ्रिज में रखकर फरार हो गए थे.

पुलिस ने लूट के 4 लाख रुपए, गहने और हत्या में इस्तेमाल हैमर बरामद कर लिया है. मृतक जाकिर घर में अकेले रहते थे. जबकि, उनकी पत्नी और बच्चे उनसे काफी पहले से अलग हो चुके थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.


50 साल के शख्स की हुई थी हत्या

बता दें कि सीलमपुर इलाके में 50 साल के शख्स की हत्या करने के बाद उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए फ्रिज में छिपा दिया गया था. पुलिस के मुताबिक शुक्रवार शाम करीब 7.15 बजे एक शख्स ने पुलिस को कॉल करके बताया कि उसका रिश्तेदार फोन पिक नहीं कर रहा है. ये बात सुनकर जब पुलिस गौतमपुरी की गली नम्बर 7 में पहुंचकर घर में दाखिल हुई तो देखा कि वह खाली था और घर में रहने वाला जाहिद कहीं नजर नहीं आ रहा था.

Post a Comment

0 Comments