Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Team India के अगले कप्तान बन सकते हैं ये 2 धुरंधर! अपने खेल से मचाते हैं कहर

 Team India: रोहित शर्मा फिलहाल 35 साल के हैं और 2 ऐसे खतरनाक क्रिकेटर्स हैं, जो रोहित शर्मा से भारतीय क्रिकेट टीम की टेस्ट, वनडे और टी20 की कप्तानी ले सकते हैं. आइए एक नजर डालते हैं उन 2 खिलाड़ियों पर: 


भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा के पास कप्तानी करने के लिए अब ज्यादा समय बाकी नहीं रह गया है. भारतीय क्रिकेट टीम के पास 2 ऐसे धाकड़ क्रिकेटर्स हैं, जो रोहित शर्मा से टेस्ट, वनडे और टी20 की कप्तानी छीन सकते हैं. ये तीनों ही बल्लेबाज बेहद तूफानी बल्लेबाजी में भी माहिर हैं. रोहित शर्मा की जितनी उम्र है, उसे देखते हुए उनका भारतीय क्रिकेट टीम में ज्यादा दिन राज नहीं चलेगा. रोहित शर्मा फिलहाल 35 साल के हैं और 2 ऐसे खतरनाक क्रिकेटर्स हैं, जो रोहित शर्मा से भारतीय क्रिकेट टीम की टेस्ट, वनडे और टी20 की कप्तानी ले सकते हैं. आइए एक नजर डालते हैं उन 2 खिलाड़ियों पर:

1. केएल राहुल
अगर भारत को एक नया कप्तान बनाना है तो केएल राहुल अच्छे विकल्प हैं. उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है. वो आईपीएल के साथ-साथ 50 ओवर क्रिकेट में इंटरनेशनल लेवल पर बेहतरीन कर रहे हैं. अगला टी20 वर्ल्ड कप 2022 में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा, जिसे कोविड-19 महामारी के कारण साल 2020 में स्थगित कर दिया गया था. भारत 2023 में वनडे वर्ल्ड कप की मेजबानी करेगा. ऐसे में केएल राहुल के पास शानदार प्रदर्शन कर भारत का अगला कप्तान बनने का मौका होगा. केएल राहुल शानदार विकेटकीपर और गजब के बल्लेबाज हैं.

2. हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या  (Hardik Pandya) टीम इंडिया (Team India) के अगले कप्तान बनने का दम रखते हैं. पिछले कुछ महीनों में हार्दिक पांड्या  (Hardik Pandya) ने टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन किया है और यही कारण है कि उनकी टीम इंडिया (Team India) में जगह पक्की हो चुकी है. हार्दिक पांड्या  (Hardik Pandya) के पास एक स्मार्ट दिमाग है. हार्दिक पांड्या  (Hardik Pandya) में कप्तान बनने के सारे गुण मौजूद हैं. आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या  (Hardik Pandya) ने इस साल गुजरात टाइटंस को ट्रॉफी भी जितवाई थी.

Post a Comment

0 Comments