Header Google Ads

नहीं चुकाए 500 रुपये तो कर दिया मर्डर, शख्स ने सहकर्मी को चाकू से गोदकर सुलाया मौत की नींद

महाराष्ट्र के नवी मुंबई में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां 500 रुपये के लिए एक व्यक्ति ने अपने सहकर्मी की चाकू मारकर हत्या कर दी।

500 रुपये के विवाद में दिया वारदात को अंजाम

दरअसल, मुंबई पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी और उसके सहमकर्मी के बीच 500 रुपये को लेकर विवाद हुआ था। इसी विवाद में आरोपी ने अपने सहकर्मी की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या के आरोप में 30 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

पनवेल रेलवे स्टेशन के पास मिला था शव

पनवेल शहर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर अंजुम भगवान ने बताया कि जांच से पता चला है कि पीड़ित विक्की चिंडालिया रेलवे स्टेशन के पास इलाके में काम करता था और 8 अगस्त को पनवेल रेलवे स्टेशन के पास मृत मिला था।

पुलिस ने सचिन शिंदे को किया गिरफ्तार

अधिकारी ने कहा कि घटनास्थल से मिले कई सुरागों और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने पीड़ित के सहयोगी सचिन शिंदे की तलाश की और गुरुवार को उसे औरंगाबाद जिले में उसके गृहनगर से गिरफ्तार कर लिया।

500 रुपये के विवाद में की हत्या

अधिकारी ने बताया कि पूछताछ करने पर शिंदे ने खुलासा किया है कि पीड़ित पर उसका 500 रुपये बकाया था और हत्या वाले दिन शराब पीने के दौरान दोनों में इस पर बहस हुई थी। अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने कथित तौर पर पीड़ित की चाकू मारकर हत्या कर दी और मौके से भाग गया।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.