Header Google Ads

मुंबई में मिली 100 करोड़ की MDMA, रात 2 बजे रेड खंगाली गई गिरना नदी, बोरियों में भरकर फेंकी थी

महाराष्ट्र के नासिक में मुंबई पुलिस और देवला पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए सोमवार की आधी रात को करोड़ों रुपये की ड्रग्स बरामद की। बताया जाता है कि गिरना नदी के तल से ड्रग्स की बरामदगी की गई।

ड्रग्स माफिया ललित पाटिल की 300 करोड़ की ड्रग्स फॅक्टरी के पकड़े जाने के बाद लगातार इसमे खुलासा हो रहा है

अंतरराष्ट्रीय बाजार में बरामद ड्रग की कीमत लगभग 100 करोड़ आंकी गई है हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर पुलिस ने आंकड़े नही जारी किए है लेकिन मिली ड्रग्स की कीमत सैकड़ो करोड़ के होने की पुष्टि की है

जानकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस ने नासिक के शिंदे गांव में ललित पाटिल की एमडी ड्रग्स फैकट्री को नष्ट करने के साथ ही करीब 300 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त की गई थी। वहीं कुछ ही दिन पहले मामले में फरार चल रहे ललित पाटिल को चेन्नई से गिरफ्तार किया गया था। दूसरी तरफ इस मामले में गिरफ्तार किए गए ललित पाटिल के ड्राइवर सचिन वाघ ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसने ड्रग्स को देवला की गिरना नदीं में फेंक दिया था।

ड्रग्स की बोरियां बरामद की

इसके बाद मुंबई पुलिस की टीम ने आधी रात की सर्च ऑपरेशन चलाया और रात करीब 2 बजे नदी से ड्रग्स की बोरियां बरामद कीं. इसके बाद ड्रग्स की बोरियों को तलाशने का काम मंगलवार की सुबह भी जारी था।

ड्रग्स को नष्ट करने के मकसद से नदी में फेंका

गिरफ्तार ललित पाटिल के ड्राइवर सचिन वाघ ने पुलिस को बताया कि उसने ड्रग्स को खत्म करने के इरादे से दो बोरी ड्रग्स नदी में फेंक दिया था। पुलिस ने बरामद ड्रग्स की कीमत करोड़ों रुपये बताई है। पिछले कुछ दिनों से राज्य में ड्रग्स की मामला चर्चा में बना हुआ है, इस मामले में हर दिन नई जानकारी सामने आ रही है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले गिरफ्तार आरोपी भूषण पाटिल को जांच के लिए नासिक लाया गया था। वहीं बाद में ड्रग माफिया ललित पाटिल को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। उसे भी दो दिन पहले देर रात मुंबई पुलिस पूछताछ के लिए नासिक लाई थी। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि ललित पाटिल ने ड्रग मनी से 8 किलो सोना खरीदा था। इसलिए पुलिस अब उन सभी सुनारों की जांच करने जा रही है, जिनसे उसने सोना खरीदा था।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.