Header Google Ads

Sex Racket Busted | अंधेरी में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

मुंबई (Mumbai) के अंधेरी (Andheri) इलाके में पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल (High Profile) सेक्स रैकेट (Sex Racket) का पर्दाफाश किया है। छापेमारी के दौरान नौ लड़कियों (9 Girls) को बचाया गया (Rescued ) है।

जिनमें से सात पूर्वोत्तर की हैं। जबकि 2 लड़कियां कोलकाता और लखनऊ की रहने वाली हैं। अंधेरी के एक स्पा में ये रैकेट धड़ल्ले से चलाया जा रहा था। छापेमारी में सपा के मैनेजर को गिरफ्तार का लिया गया है। SPA का मालिक फरार है लेकिन पुलिस का दावा है कि रैकेट के मास्टरमाइंड जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।

फरार है स्पा का मालिक
पुलिस ने विशेष इनपुट पर कार्रवाई करते हुए अंधेरी इलाके में एक स्पा पर छापा मारा और हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। स्पा से बचाई गई नौ लड़कियों में से चार मणिपुर की, दो मिजोरम की और एक मेघालय की है। इस बीच, दो अन्य लड़कियां क्रमशः कोलकाता और लखनऊ की रहने वाली हैं। स्पा मालिक की पहचान अतुल धीवर के रूप में हुई है जो फरार है और इस बीच पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए तलाशी अभियान तेज़ कर दिया है।

स्पा का मैनेजर हुआ गिरफ्तार
स्पा के मैनेजर की पहचान चंद्रकांत के रूप में हुई है, जिसे गिरफ्तार करने के बाद अदालत में पेश किया गया है। पुलिस को शक है कि मुंबई शहर के कई हाई प्रोफाइल लोग सेक्स रैकेट से जुड़े हुए हैं। यह छापेमारी मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में क्राइम ब्रांच की सोशल सर्विस ब्रांच ने की। मुख्य आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.