Header Google Ads

क्राइम ब्रांच सेल-2 वसई ने वाहन चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया

Vasai Crime News I क्राइम ब्रांच सेल-2 वसई ने वाहन चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया
Vasai :- नूर मंजिल बिल्डिंग, आचोले रोड, नालासोपारा निवासी निखत जावेद शेख (36 वर्ष) की होंडा एक्टिवा 4जी कंपनी की स्कूटी 14 अक्टूबर को सुबह 4 से 5 बजे के बीच बिल्डिंग के नीचे पार्किंग से कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया। महिला ने अचोले पुलिस स्टेशन में स्कूटर चोरी की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 379 के तहत मामला दर्ज किया

मीरा-भाईंदर वसई विरार पुलिस आयुक्तालय की सीमा के भीतर वाहन चोरी की बढ़ती संख्या के कारण, वाहन चोरी पर अंकुश लगाने के लिए, वरिष्ठ पुलिस को उस स्थान पर जाने का आदेश दिया गया जहां विवादित चोरी हुई है और घटना स्थल और आसपास के क्षेत्र का निरीक्षण किया गया है सीसीटीवी की मदद से. गणेश का काश को दो कलशों के माध्यम से ले जाया गया। पुलिस को मिली गुप्त जानकारी के अनुसार अचोले पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 379 के तहत चोरी के अपराध में आरोपी का नाम सामने आया, आरोपी मोहम्मद गुलाब इब्राहिम मंसूरी उम्र 23 वर्ष की मोटरसाइकिल गैरेज की दुकान है और वह रहता था भोईदपाड़ा में गणेश वेलफेयर सोसायटी में। पुलिस को मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने जाल बिछाया और आरोपी को हिरासत में लिया. जब आरोपी से गहनता से पूछताछ की गई तो पता चला कि वह इन अपराधों में शामिल था. वाहन चोरी, मोबाइल फोन चोरी जैसे कुल चार अपराध आरोपियों से खुलासा हुआ। जांच में कहा गया कि वालिव में तीन और अचोले में एक अपराध दर्ज किया गया।

पुलिस उपायुक्त अपराध अविनाश अंबुरे, सहायक पुलिस आयुक्त मदन बल्लाल के मार्गदर्शन में पुलिस टीम, अपराध शाखा दो वसई इकाई के पुलिस निरीक्षक शाहूराज रणवरे, सहायक पुलिस निरीक्षक सुहास कांबले, सागर शिंदे, पुलिस फौजदार रमेश भोसले, संजय नवले, पुलिस कांस्टेबल रवींद्र पवार, प्रफुल्ल पाटिलंद्रा, चंदन मोरे सचिन पाटिल, जगदीश गोवारी, रमेश अलदार, सुधीर नारले, दादा अडके, प्रशांत कुमार ठाकुर, अमोल कोरे, रामेश्वर केकन।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.