Header Google Ads

बात नहीं कर रही थी गर्लफ्रेंड... गुस्साए सिरफिरे आशिक ने कुल्हाड़ी से प्रेमिका को काटकर मार डाला

बात नहीं कर रही थी गर्लफ्रेंड...

गुस्साए सिरफिरे आशिक ने कुल्हाड़ी से प्रेमिका को काटकर मार डाला.. प्रेमिका की मौत होते ही खुद भी जहर खाकर सुसाइड कर लिया...
UP : कानपुर से एक हैरान करने वाली घटना प्रकाश में आई है। रविवार को जीजा के साथ बाइक से जा रही युवती सन्नो पर घात लगाए बैठे प्रेमी सुरेश ने चाकू और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। सिरफिरे प्रेमी सुरेश ने चाकू से ताबड़ तोड़ हमला करते हुए, उसे मौत की नींद सुला दिया। इसके बाद उसने खुद जहरीला पदार्थ खा लिया। पुलिस प्रेमी को लेकर सीएचसी पहुंची, तो डॉक्टरों ने उसे हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। हैलट अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी भी मौत हो गई। इस घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति की बन गई।

बिल्हौर थाना क्षेत्र स्थित गदनपुर आहार गांव में रहने वाले लवकुश कुमार की बेटी सन्नों (20) अपने जीजा सनोज और भतीजे राज के साथ बाइक से बहन रूबी के घर धमनी निवाड़ा जा रही थी। इसी दौरान गांव में ही रहने वाला सुरेश अचानक बाइक लेकर सामने आ गया, उसने सन्नों पर कुल्हाड़ी और चाकू से हमला कर दिया। सन्नों के जीजा ने उसे बचाने की कोशिश की। सुरेश ने तब तक हमला करता रहा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।

हत्या के बाद मौके से फरार हो गया था सिरफिरा....
वारदात को अंजाम देने के बाद सुरेश मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। वहीं, युवती की बीच हाइवे हत्या की सूचना पर बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण इकठ्ठा हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर फौरन शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। जानकारी के मुताबिक सुरेश और सन्नों का बीते तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के प्रेम संबंधों की जानकारी परिजनों को हो गई थी। इसके बाद सन्नों के घर से बाहर निकलने पर पावंदी लगा दी गई थी।

बात नहीं करने से था नाराज...
सन्नों का सुरेश से मिलना-जुलना उसके घर वालों को पसंद नहीं था। युवती के परिजनों ने उसकी कहीं पर शादी भी तय कर दी थी। इसकी वजह से सन्नों ने सुरेश से बात करना बंद कर दिया था। इससे सुरेश सन्नों से नाराज चल रहा था, जिसकी वजह से उसने घटना को अंजाम दिया है।

#Kanpur #UttarPradesh #Nukkadlive #Bebaknukkad #Nukkadlivenews


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.