Header Google Ads

LLB के स्टूडेंट निकले ड्रग्स स्मग़लर..

LLB के स्टूडेंट निकले ड्रग्स  स्मग़लर..

एमिटी यूनिवर्सिटी के 4 छात्रों सहित 9 युवक हुए अरेस्ट... सोशल मीडिया से होती बुकिंग.. ऑनलाइन दे सप्लाई दे रहे थे नशे के सौदागर

UP : गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है। जो यहां के विभिन्न कॉलेज और विश्वविद्यालयों में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं को ऑनलाइन विभिन्न प्रकार के मादक पदार्थ उपलब्ध कराता था। गिरफ्तार आरोपियों में चार युवक नोएडा के एक नामी विश्वविद्यालय के छात्र हैं। जबकि पांच विभिन्न जगहों से मादक पदार्थ लाकर इन्हे उपलब्ध कराते है। पुलिस ने उनके पास से मादक पदार्थ एमडीएमए, कोकीन, विदेशी गांजा, समुद्री गांजा, चरस और सफेद रंग का मादक पदार्थ का पाउडर आदि बरामद किया है।

पुलिस ने बताया कि थाना सेक्टर-126 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर एमिटी यूनिवर्सिटी के पास से दर्शन जैन, आदित्य कुमार, अपूर्ण सक्सेना, सागर बजाज, राजन, अक्षय, अमित सोम, नरेंद्र कुमार और सत्येंद्र श्रीवास्तव  को गिरफ्तार किया है। इनमे से काफी छात्र एमिटी यूनिवर्सिटी में एलएलबी की पढाई कर रहे हैं।

सोशल मीडिया के माध्यम से करते थे तस्करी..

उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने भारी मात्रा में मादक पदार्थ एमडीएमए, शिलांग का गांजा, समुद्री गांजा और सफेद रंग के पाउच में पैक किया हुआ मादक पदार्थ आदि बरामद किया है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि वह लोग विभिन्न सोशल मीडिया के माध्यम से राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं से संपर्क करते हैं। उन्हें मादक पदार्थ उपलब्ध कराते हैं। 

काफी समय से बेच रहे थे नशीला सामान...

जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि एमिटी विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले चार छात्र अन्य आरोपियों के साथ मिलकर देश-विदेश से गांजा, चरस, कोकीन, एमडीएमए और अन्य मादक पदार्थ मंगवाते हैं। ये लोग सोशल मीडिया के माध्यम से छात्र-छात्राओं से संपर्क करते हैं और उन्हें मादक पदार्थ सप्लाई करते हैं।

#Noida #Drugs #Nukkadlive #Bebaknukkad

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.