Header Google Ads

'तारक मेहता' के पोपटलाल ने अमिताभ से लगाई गुहार, बेस्ट पति बनने के लिए गिनवाए अपने गुण

केबीसी यानी 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के मंच में इस हफ्ते 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की पूरी टीम पहुंचेगी. यहां भी पोपटलाल अपनी व्यथा लेकर पहुंच जाएंगे और अमिताभ से अपनी समस्या के बारे में बात करेंगे.

 


टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) में हर हफ्ते ऐसे खास सितारे आते हैं, जो शो में समां बांध देते हैं. केबीसी का शुक्रवार का एपिसोड हमेशा काफी खास रहा है. इस हफ्ते का भी एपिसोड बेहद खास होने वाला है क्योंकि इस बार 'शानदार शुक्रवार' में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की पूरी टीम पहुंचेगी. इनकी मौजूदगी की वजह से शो में हंसी का डोज दोगुना हो सकता है. 

तारक मेहता की पूरी टीम पहुंचेगी केबीसी

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) में हर सप्ताह शुक्रवार के दिन सितारों की महफिल सजती है. सेलिब्रिटीज शो में आकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ गेम तो खेलते ही हैं, साथ ही उनके साथ खूब मस्ती-मजाक भी करते हैं. इस हफ्ते भी शो के 'शानदार शुक्रवार' में कुछ ऐसा ही होने वाला है. लेकिन खास बात तो यह है कि इस सप्ताह अमिताभ बच्चन के शो में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की पूरी टीम आएगी, जो अमिताभ बच्चन के साथ गेम खेलने के अलावा डांस और मस्ती मजाक भी करेगी.

21 लोग पहुंचेंगे केबीसी

'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) का इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें जेठालाल और बापूजी के साथ माधवी व भिड़े, रोशन, कोमल भाभी, पोपटलाल व पूरी टप्पू सेना बिग बी के शो में एंट्री करते हुए दिखाई दी. टीम को देख अमिताभ बच्चन भी हैरान रह जाते हैं और उनसे कहते हैं, 'सीट केवल दो है, लेकिन आप लोग 21 लोग हैं.'

 

 

मस्ती मजाक का खूब चलेगा सिलसिला

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की इस बात पर जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने भी जबरदस्त अंदाज में जवाब दिया. जेठालाल ने कहा, 'दो तो ऊपर बैठ जाएंगे, बाकियों के लिए नीचे पंगत लगा दीजिए.' अमिताभ बच्चन के साथ टीम का मस्ती-मजाक यहीं नहीं रुका. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के पोपटलाल ने अमिताभ बच्चन से शादी करवाने तक की गुहार लगा दी.

पोपटलाल की गुहार

पोपटलाल ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से अपनी शादी के बारे में बात करते हुए लिखा, 'सर आप मेरी शादी करवा सकते हैं. मैं फर्स्ट क्लास आटा गूंथता हूं और लॉकडाउन में झाड़ू-पोछा भी कर सकता हूं.' पोपटलाल की बातें सुनकर बिग बी हंसने लगे और बोले, 'शाबाश'. शो में जेठालाल और बापूजी ने भी अमिताभ बच्चन के साथ गेम खेला.

सबने मिलकर किया गरबा

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हर बार की तरह ही गेम के बीच ब्रेक लेना चाहा और कहा, 'समय आ गया है, छोटे से ब्रेक का.' उनकी बात पर जेठालाल जाकर जल्दी से खाने-पीने का सामान ले आए. इसके अलावा जेठालाल ने बिग बी के सामने कहा, 'एक गरबा तो बनता ही है.' उनकी इस बात के बाद पूरी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की टीम ने अमिताभ बच्चन के शो में जमकर गरबा खेला.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.