Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

छात्रो को भड़काने के आरोप में हिन्दुस्तानी भाऊ गिरफ्तार!

सोशल मीडिया पर हिन्दुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau arrest ) नाम से मशहुर विकास पाठक को छात्र आंदोलन ( students protest Maharashtra ) और धारावी में भीड़ के मामले में गिरफ्तार किया गया है।धारावी पुलिस( Dharavi Police) ने यह कार्रवाई की है। पुलिस ने यह कार्रवाई छात्रों को भड़काने के आरोप में की है। गिरफ्तारी के बाद हिंदुस्तानी भाई को मेडिकल जांच के लिए नायर अस्पताल ले जाया गया।


मंगलवार सुबह 10 बजे बांद्रा कोर्ट में पेशी

हिंदुस्तानी भाउ को मंगलवार सुबह 10 बजे बांद्रा कोर्ट में पेश किया जा सकता है। धारावी इलाके में 31 जनवरी को हजारों छात्र सड़कों पर उतर आए। छात्रों ने ऑनलाइन परीक्षा का विरोध किया था। हिंदुस्तानी भाऊ पर इन छात्रों को भड़काने का आरोप है।


हिन्दुस्तानी भाऊ छात्र आंदोलन स्थल पर मौजूद थे। ऐसा ही एक वीडियो था। हिंदुस्तानी भाऊ ने पूछा था कि छात्रों को ऑफलाइन परीक्षा देने के लिए क्यों मजबूर किया जा रहा है। इसके बाद से उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

हिंदुस्तानी भाऊ के खिलाफ धारावी थाने में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।उसके बाद पुलिस हिंदुस्तानी भाई को धारावी थाने ले आई। उसे भी जांच के लिए सुबह तड़के नायर अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद से बड़ी संख्या में पुलिस थाने परिसर में तैनात कर दी गई है। अतिरिक्त पुलिस सहायता मांगी गई है। पुलिस अधिकारी के आने से पहले भाई को किस कोर्ट में पेश किया जाए, इसका फैसला लिया जाएगा। कुछ असामाजिक तत्व और गैंगस्टर 31 जनवरी को आंदोलन में शामिल हुए थे।

Post a Comment

0 Comments