Ticker

6/recent/ticker-posts

Advertisement

Gyanvapi Row: 'हमने 3 मंदिर मांगे थे, तुम नहीं माने; अब सारे वापस लेंगे', इस BJP विधायक के विवादित बोल

BJP MLA Controversial Statement: बीजेपी विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने काशी में जारी ज्ञानवापी विवाद के बीच अब मथुरा विवाद पर बड़ा बयान दिया है. अभिजीत सिंह सांगा के इस ट्वीट को विवादित बताया जा रहा है.


वाराणसी (Varanasi) में जारी ज्ञानवापी विवाद (Gyanvapi Row) के बीच कानपुर (Kanpur) के बिठूर से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक अभिजीत सिंह सांगा (MLA Abhijeet Singh Sanga) ने मंदिर तोड़कर बनाई गई इबादतगाह पर पर बड़ा बयान दिया है. अभिजीत सिंह सांगा के इस बयान के बाद सियासी हलचल बढ़ गई है. ज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे को लेकर चल रहे विवाद के बीच उन्होंने महाभारत के कौरवों की राजसभा में भगवान कृष्ण के पांच गांवों को दिए जाने के प्रस्ताव से पूरे विवाद को जोड़कर ये बड़ी बात कही है.


तीन मंदिर मांगे थे पर तुम नहीं माने अब...

दरअसल विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने अपने हालिया ट्वीट में लिखा, 'दुर्योधन ने पांच गांव नहीं दिए थे तो उन्हें पूरा राज्य खोना पड़ा था. हमने तीन मंदिर मांगे थे, तुम नहीं माने. अब तैयार रहो, सारे मंदिर वापस लेंगे. आपको बता दें कि बीजेपी नेता अभिजीत सिंह सांगा अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं.



अलग-अलग धार्मिक स्थलों-इमारतों पर दावे

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों में देश के अलग-अलग हिस्सों में बने प्रमुख धार्मिक स्थलों और इमारतों को लेकर लगातार कई दावे किए जा रहे हैं और कोर्ट में याचिकाएं भी दाखिल की गई हैं. इसी सिलसिले में वाराणसी में हिंदू पक्ष के दावों को लेकर सर्वे भी करवाया गया जिसमें मस्जिद के तहखाने में एक बड़ा शिवलिंग मिलने का दावा किया गया है. इस मामले पर अब सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है.

Post a Comment

0 Comments